सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्‍पताल हुईं भर्ती

सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्‍पताल हुईं  भर्ती

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत काफी खराब है। बताया जा रहा है कि वह तीन दिन से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती में हैं। कहा जा रहा है कि उनका बीपी अभी नॉर्मल नहीं हो रहा है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है। यह भी कहा जा रहा है कि दिलीप कुमार की मौत के गम की वजह से सायरा बानो सदमें में थीं और वो अक्सर दिलीप साहब को याद करके भावुक हो जाया करती थीं और इसका ही असर उनकी सेहत पर पड़ा है।

बताया जा रहा है कि सायरा बानो का शुगर लेवल बढ़ गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि ब्लड प्रेशर भी हाई है. जिसके बाद डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि मुसलसल सदमें में रहने की वजह से वह ड्रिप्रेशन की शिकार हो गई हैं और उन्हें सांस लेने में भी परेशानी का सामना है।

फिलहाल एक्ट्रेस सायरा बानो की सेहत के हवाले से खबर ने फैंस को काफी परेशान कर दिया है। फैंसल लगातार सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी जमाने में एक्ट्रेस सायरा बानो का शुमार मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में होता था. साल 1963 से लेकर 1969 के दौरान उन्होंने कई बड़ी फिल्में कीं। साल 1966 में सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी। उस वक्त उनकी उम्र महज 22 साल थी। अभी सायरा बानू की उम्र 77 साल है।