शिवसेना MLA अब्दुल सत्तार ने कहा-उद्धव ठाकरे ने 22 नवंबर को बैठक बुलाई, आधार कार्ड भी लाने को कहा

अब्दुल सत्तार ने दावा किया कि अगले पांच दिनों को अंदर यानी 25 नवंबर के आसपास महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बन जाएगी. उन्होंने बताया कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा पूरी हो चुकी है।

मुंबई: महाराष्ट्र में नतीजे आने के 27 दिन बाद भी साफ नहीं हो पाया है कि राज्य में कौन किसके नेतृत्व में सरकार बनाएगा। बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद से शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस के साथ बनाने की कोशिश में जुटी हुई है। इस बीच शिवसेना के एक विधायक ने बड़ा बयान दिया है। शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने बताया है कि 22 नवंबर यानी शुक्रवार को उद्धव ठाकरे ने पार्टी के सभी विधायकों की मातोश्री में बैठक बुलाई है।

5 दिनों के कपड़े और आधार कार्ड के साथ मुंबई आने को कहा- सत्तार

औरंगाबाद से विधायक चुने गए अब्दुल सत्तार ने कहा, ‘’हम 22 नवंबर को मातोश्री जाएंगे। वहां शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में हमसे आईडी कार्ड या आधार कार्ड लाने के लिए कहा गया है।’’ सत्तार ने आगे बताया, ‘’उद्धव ठाकरे की तरफ से सभी विधायकों को शुक्रवार की दोपहर 5 दिनों के कपड़े और आधार कार्ड के साथ मुंबई आने को कहा गया है।’’

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच चर्चा पूरी- सत्तार

अब्दुल सत्तार ने दावा किया कि अगले पांच दिनों को अंदर यानी 25 नवंबर के आसपास महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बन जाएगी। उन्होंने बताया कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा पूरी हो चुकी है। सरकार बनने पर पहली कैबिनेट में किसानों को राहत दिए जाने वाले फैसले लिए जाएंगे।’’

दिसंबर से पहले राज्य में सरकार बन जाएगी- शिवसेना

वहीं इस बीच राज्य में सरकार बनने को लेकर किए गए सवाल पर शिवसेना के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा, ‘’कल दोपहर तक पता चल जाएगा कि सरकार किसकी होगी।’’ संजय राउत ने कहा कि दिसंबर से पहले राज्य में सरकार बन जाएगी। हम जल्द राज्यपाल के पास बहुमत का आंकड़ा लेकर जाएंगे।