भाजपा पर बिफरे अखिलेश यादव, चुनावी परिणामों को लेकर कह दी ये बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता ने उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा के अतिरिक्त अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में अपना जो निर्णय सुनाया है उससे दिखने लगा है कि जनता ने भाजपा के भविष्य की दिशा का संकेत कर दिया है। हरियाणा में सिद्धांत की राजनीति पराजित हुई है। राजनीति में शुचिता और गरिमा को तिलांजलि देकर भाजपा ने साबित कर दिया है कि उसका प्रथम और अंतिम लक्ष्य एक मात्र सत्ता पाना और उस पर कुंडली मारकर बैठ जाना है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश में हालात दिन पर दिन बिगड़ते जा रहे हैं। अपराधी घरों के चिराग बुझाने में व्यस्त हैं। भाजपा के मन का अंधेरा कैसे दूर होगा? उनकी जनहित की कोई अपनी योजना या दृष्टि नहीं है। अपराध नियंत्रण के लिए समाजवादी सरकार की देन यूपी डायल 100 नम्बर को बदल कर 112 नम्बर कर दिया गया। इससे अपराध रुकने वाले नहीं हैं। अब तो खुद प्रदेश की महामहिम राज्यपाल महोदया ने भी साफगोई से सरकार को आईना दिखाते हुए कहा है कि अस्पतालों में वसूली हो रही है और थानों में डर का माहौल है।

उन्होंने कहा है कि मंत्रियों के भ्रष्टाचार की चर्चाएं हैं। वाराणसी में लूट के दौरान सर्राफ को बचाने में एक युवक की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश में एक वर्ष के भाजपा राज में 28 हजार हत्याएं हो चुकी हैं। जिन घरों में हत्याएं हुई हैं अब उन घरों में प्रकाश कैसे होगा? बलात्कार की शिकार बच्चियों के जीवन में प्रकाश कैसे और कब होगा? 561100 महिला उत्पीड़न के मामले दर्ज हुए जिनमें बलात्कार हत्या, एसिड अटैक आदि शामिल हैं।