दुकानदार को मारी**गोली, हालत गंभीर*

प्रदेश के आजमगढ़ जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है, आए दिन हो रही गोलियों की धांय-धांय से नागरिकों में दहशत का माहौल है। जिले में सक्रिय अपराधियों ने कल देर रात रानी की सराय थानांतर्गत अधौरी गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक दुकानदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए। घायल दुकानदार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसके सीने व गर्दन में गोली लगी है, उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
घायल दुकानदार श्याम सिंह (50 वर्ष) रानी की सराय थाने के अघौरी गांव का निवासी है, उसकी रानी की सराय बाजार में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकानदार है। श्याम सिंह रात करीब 9 बजे दुकान बंद कर घर जा रहा था, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों के जुटने पर बदमाश हवा में पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर, सीओ सिटी फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे। अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र की घेराबंदी की गई पर अभी उनका कुछ पता नहीं चल सका है। प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय केशव द्विवेदी के अनुसार अभी घटना का कारण अभी पता नहीं चला है, बदमाशों की तलाश कर रही है।