दीपिका ने इस काम के लिए बेच डाले अपने कपड़े

दीपिका पादुकोण अपने कपड़े बेच रही हैं। दीपिका की ड्रेस की सेल से इकट्ठा होने वाली रकम को मानसिक रूप से परेशान लोगों की मदद के लिए खर्च किया जाएगा। विश्व ‘मानसिक स्वास्थ्य दिवस’ (10 अक्टूबर) को दीपिका ने इस बारे में जानकारी दी थी। दीपिका ने सोशल मीडिया पर बताया है कि लोगों ने उनके कपड़े खरीदने को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिखाया है। सोशल मीडिया पर लोग दीपिका की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दो घंटे में अलमारी खाली

दीपिका पादुकोण के फेवरेट ड्रेस उनकी वेबसाइट पर बेचे जा रहे हैं। दीपिका ने इंस्टा पर एक वीडियो में बताया है कि वेबसाइट पर सेल के लिए आते ही उनका क्‍लॉसेज महज 2 घंटे में खाली हो गया। दीपिका ने 10 अक्‍टूबर यानी वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे के दिन इस सेल की घोषणा की। आज उन्होंने बताया कि उन्हें अच्छा सहयोग मिला है। दीपिका का साथ देने के बाद कई अन्य लोग मानसिक रूप से परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

https://www.instagram.com/p/B3b-F-fnz3c/?utm_source=ig_embed

फाउंडेशन भी चलाती हैं दीपिका

इन कपड़ों के बिकने पर होने वाली कमाई का इस्‍तेमाल दीमागी बीमारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए किया जाएगा। दीपिका ‘लिव लिव ऑफ फाउंडेशन’ नाम की संस्था भी चलाती हैं। यह संस्‍था मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य से जूझ रहे लोगों को मदद करती है। दीपिका ने 2015 में लव लिव ऑफ फाउंडेशन की स्थापना की थी।

 मानसिक स्वास्थ्य पर बात करती रही हैं दीपिका

मानसिक स्वास्थ्य पर बात करती रही हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण मेंटल हेल्‍थ पर अक्‍सर बात करती रही हैं। वो खुद भी डिप्रेशन का सामना कर चुकी हैं। उन्‍होंने अपने डिप्रेशन पर भी खुलकर बात की। दीपिका का कहना है कि मानसिक बीमारी को कलंकित करना ठीक नहीं है। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने हमेशा सोचा है और सोचती रहूंगी।