“उम्मीद संस्था के बच्चो द्वारा बनाये गए दीयों से आलमबाग बस स्टेशन में मनाया गया दीप महोत्सव”


“दीप दान महोत्सव” का कार्यक्रम आलमबाग बस स्टेशन पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा आयोजित किया गया था जिसमे उम्मीद संस्था के बच्चो द्वारा बनाये गए 2500 दीप की थाली को श्री राज शेखर एमडी यूपी0एस0आर0टीसी0 द्वारा उत्तर प्रदेश के विभिन डिपो पर ड्राइवर और कंडक्टरों को उनके “उत्कृष्ट प्रदर्शन” के लिए प्रदान किया गया।

इस “दीप दान महोत्सव” में एक अनूठी विशेषता यह है कि आलमबाग बस स्टेशन कैंपस में पारिवार के सदस्यों (पति / पत्नी / बच्चे) की उपस्थिति में ड्राइवरों और कंडक्टरों को बच्चो द्वारा बनाये गए दीप का वितरण किया गया ।

श्री राज शेखर जी ने संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यो की सराहना की एवं बच्चो द्वारा बनाये गए दीपो को प्रोसाहित किया । उन्होंने ड्राइवर और कंडक्टर्स द्वारा किए गए कार्यों और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा महान समर्थन / योगदान की सराहना की एवं साथ ही उन्होंने कहा कि “दिवाली” रोशनी का त्योहार है, अच्छे कामों का त्योहार है, “ख़ुशियों का त्योहार है और इसे बेहतर ढंग से परिवार के सदस्यों के साथ खुशी और खुशी साझा करने के साथ मनाया जाता है और यूपी0एस0आर0टीसी0 संगठन के प्रति उनके कठोर परिश्रम की सराहना भी की। इस आयोजन के लिए आई0सी0आई0सी0आई0 बैंक, टाटा मोटर्स ने अपना महत्पूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम का संचालन श्री बलबीर सिंह मान (संस्थापक उम्मीद संस्था) एवं आराधना सिंह (उप सचिव उम्मीद संस्था) द्वारा किया गया ।