बार गर्ल पर उड़ाए तीन करोड़ रुपये

एटीएम में चिमटी फंसा कर रुपये निकालने वाले गिरोह के सरगना बजरंग बहादुर सिंह उर्फ सावन ने अपनी एक गर्लफ्रेंड पर तीन करोड़ पर खर्च कर डाले। ऐसा उसने खुद क्राइम ब्रांच टीम को बताया है। कानपुर यूनिवर्सिटी से बीए पास बजरंग के पास इतनी रकम कहां से आती है, इसकी जांच में जुटी पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसकी कहानी सुनकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए।

क्राइम ब्रांच के गंगापार प्रभारी मनोज सिंह, हेड कांस्टेबल नवीन राय और सिपाही अभय सिंह ने बजरंग के बारे में यह सुन रखा था कि वह अय्याशी में लाखों रुपये खर्च करता है। जिसके बाद से टीम उसके पीछे लगी थी। पुलिस को बजरंग ने बताया कि कुछ साल पहले वह मुंबई के एक बार में गया था, जहां पर बार गर्ल डांस कर रही थी।

उस वक्त उसके पास एक एटीएम से निकाली हुई दो हजार की कई गड्डियां थीं। बार में एक शख्स 500 रुपये के नोट बार गर्ल पर उड़ा रहा था। यह देख बजरंग उस पर 2000 के नोट फेंकने लगा। लाखों रुपये उड़ाने के बाद जब उस शख्स के पास कैश खत्म हो गया तो उसने चार एटीएम कार्ड मेज पर रख दिए जिस पर बजरंग ने 12 एटीएम कार्ड निकालकर रख दिए।

यह देख वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। इसके बाद वह आदमी चला गया। इसके बाद उस बार गर्ल से बजरंग की दोस्ती हो गई। वह अक्सर बार में उससे मिलने जाता था और उस पर नोट उड़ाता था। बजरंग ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ सालों में करीब 3 करोड़ रुपये अपनी गर्लफ्रेंड पर खर्च किए हैं। पुलिस की मानें तो उसके पास दो गर्लफ्रेंड है।

धवल जायसवाल- एसपी, गंगापार ने बताया कि एटीएम से रुपये निकालने के आरोपी बजरंग बहादुर ने मुंबई में रुपये उड़ाने की बात पुलिस को बताई है। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी कहानी की जांच की जाएगी। अगर रुपए उसकी गर्लफ्रेंड के पास से मिले तो उसकी भी रिकवरी की जाएगी।

Show More

Related Articles