प्रतापगढ़ में खुला पीवी मेगा मार्ट का स्टोर

प्रतापगढ़ 27 दिसम्बर, 2020। देश के भरोसेमंद फैशन रिटेलर और घरेलू सामान के विक्रेता पीवी मेगा मार्ट ने उत्तर प्रदेश में अपना दूसरा स्टोर आज यहां प्रतापगढ़ में श्री चंद्रा स्कावयर , भगवा चुंगी में शुरू किया । स्टोर में घर में काम आने वाली सभी घरेलू वस्तुओं के साथ-साथ पुरुष महिलाओं और बच्चों के आकर्षक परिधानों की रेंज किफायती मूल्य पर उपलब्ध है । पीवी मेगा मार्ट 10000 स्क्वायर फीट के विशाल परिसर में बना है जोकि प्रतापगढ़ का सबसे बड़ा रिटेल स्टोर है।

यह भी पढ़ें : फ्लो बिज किड्स प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा

पीवी मेगा मार्ट का उद्घाटन सांसद संगम लाल गुप्ता के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। इस अवसर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्टोर स्थानीय उत्पादों के लिए भी अलग से काउंटर होना चाहिए जिससे स्थानीय उद्योगों को बढ़ावा मिले और रोजगार के अवसर भी उत्पन्न हो सके।उन्होंने यह भी कहा कि देश के साथ साथ ही हमारा प्रतापगढ़ भी बदल रहा है।

यह भी पढ़ें : अजब नजारा देखा…देश बदल रहा है साहब

कोरोना काल में जब 4 माह तक सभी व्यवसायिक गतिविधियां बंद थी उसी समय आपदा को अवसर में बदलते हुए पीवी मेगा मार्ट के प्रबंध तंत्र ने मात्र 2 माह की तैयारी में गुड़गांव में अपना ऑफिस खोला और चित्रकूट कर्वी में अपना पहला स्टोर और प्रतापगढ़ में दूसरा स्टोर खोलने का फैसला किया जिसे आज मूर्त रूप दे दिया गया है। सीपीएस मीडिया मार्केटिंग ने मार्केटिंग पार्टनर के रूप में इस स्टोर को खोलने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। कंपनी के प्रबंध निदेशकों की टीम में 3 सदस्य विनोद उपाध्याय, नरेंद्र सिंह और कंचन सिंह हैं।

यह भी पढ़ें : कॉलर ट्यून से परेशान होकर छात्र ने मांगी इच्छा मृत्यु

पीवी मेगा मार्ट के निदेशक कंचन सिंह ने उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने इस स्टोर को खोलते समय सभी वर्गों का विशेष ध्यान रखा है हमारे स्टोर में उच्च क्वालिटी के परिधान किफायती मूल्य पर उपलब्ध है पीवी मेगा मार्ट विशेष ऑफर के तहत ग्राहकों को अतिरिक्त छूट के साथ रु 1000 की खरीदारी पर रु 1000 तक के स्क्रैच कार्ड को भी जीतने का मौका है। ऑफर का लाभ पूरे महीने चलता रहेगा उन्होंने बताया कि हमारे स्टोर में हर उम्र की महिलाओं पुरुषों व बच्चों के लिए ट्रेंडिंग फैशन की विशाल रेंज उपलब्ध है इसमें महिलाओं के लिए जींस शर्ट टी शर्ट जैकेट कुर्तियां सलवार सूट पुरुषों के लिए जींस शर्ट टी शर्ट ट्राउजर जैकेट सूट और बच्चों के परीधानों की पूरी रेंज शामिल है इसके अलावा ग्राहकों के लिए घरेलू सामान की पूरी रेंज किफायती मूल्य में उपलब्ध है।

Show More

Related Articles