जरूरतमंदों को सेवा करने से पार्षद वीरू और राठौर को मिलता है सुकून

पार्षद के रूप में निर्वाचित होकर समाज के लिए एक प्रेरणा बन गए है युवा भाजपा नेता वीरू। वार्ड पार्षद के रूप में ज़रूरतमंदो को भोजन, पानी की सुविधा उपलब्ध कराने में सबसे आगे है इंदिरा नगर के युवा पार्षद वीरू, घडी की सुई रात के 12 बजा रही हो या सुबह के 6 वीरू मुस्तैदी से अपने क्षेत्र में लोगों की समस्याएं सुनते और उनका निवाकरण करते दिखाई देते है, न चेहरे पर थकान और न हीं आँखों में नींद, जनता के लिए समर्पण का भाव और समाज के लिए कुछ कर गुजरने की चाहत ही इनका आत्मबल है। अपना जीवन मानवता की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है और जरूरतमंदों को सेवा करने से वीरू को सुकून मिलता है। इसी क्रम में जन सुविधाओं हेतु भाजपा पार्षद वीरू द्वारा कैंटोंमेंट जोन में समस्त क्षेत्रवासियों जन सुविधा के मध्य राखी के पावन पर्व पर राखी के साथ आयुष्मान भारत द्वारा प्राप्त काढा का वितरण किया गया जिससे व्यक्ति की प्रतिरोधक क्षमता बढ़े एवं उनके द्वारा सभी से अपील की गयी कि वह घर से बाहर ना निकले घर पर ही रहे और सुरक्षित रहे।

यह भी पढ़ें  : जरूरतमंदों को सेवा करने से पार्षद वीरू और राठौर को मिलता है सुकून

जहाँ वीरू इंदिरा नगर क्षेत्र में जनता के लिए समर्पित भाव से काम कर रहे हैं वहीँ संजय सिंह राठौर गोमती नगर के राजीव गाँधी वार्ड में अपने सामाजिक प्रयासों और व्यवहार से कोरोना हीरो के रूप में जनता के दिलों में राज कर रहे है.

राजीव गांधी वार्ड प्रथम एवं द्वितीय वार्ड के समस्त कार्य जो नगर निगम से सम्बंधित है, पार्षद श्री संजय सिंह राठौर एवं श्री अरूण तिवारी के प्रयास से ही संभव हो पाता है।कोरोना जैसे महामारी के समय में तो ये दोनो पार्षद अपने परिवार एवं अपने छोटे छोटे बच्चों की परवाह किये बिना जरूरत मंदों की सेवा में लगे रहते हैं।

यह भी पढ़ें  : नई मीडिया पॉलिसी से लघु एवं मध्यम समाचार पत्रों पर एक बड़ा संकट

पूरे क्षेत्र को सेनेटाईज कराते हुए इस महामारी से पूरे क्षेत्र वासियों को राहत दे रहे हैं।इसके अलावा रोज मर्रा की जो शिकायते हैं उसका निवारण भी बड़ी तन्मयता से पार्षद श्री राठौर द्वारा किया जाता है।इन लोगों के क्षेत्र में जो रेजीडेन्ट वेलफेयर समितियां हैं,वे सभी अपने समस्याओं को पार्षद जी के माध्यम से स्थानीय विधायक/सांसद को बताती रहती हैं और पार्षद जी,जी जान से लगकर सभी कार्यों को मूर्त रूप देते हैं।

Show More

Related Articles