हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: चार दिन बाद सीएम केसीआर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

नई दिल्ली। तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता से पूरा देश गुस्से में है। जिस तरह महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर उसकी हत्या की गई उसके बाद से आरोपियों को फांसी देने की मांग तेजी से उठने लगी है। वहीं, इस घटना के चार दिन गुजर जाने के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने इस घटना को लेकर फास्ट ट्रेक कोर्ट बनाने की घोषणा की। साथ ही केसीआर ने इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए कि महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच तेजी से की जाए। सीएम ने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी। 25 साल की महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के मामले को भयावह करार देते हुए उन्होंने गहरा दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि सरकार पीड़िता के परिवार को हरसंभव मदद मुहैया कराएगी।

वहीं, तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, कांग्रेस इस मामले को आज संसद में भी उठाएगी। कांग्रे सांसद रेवंत रेड्डी आज लोकसभा में हैदराबाद डॉक्टर से दरिदंगी के मामले को उठाएंगे। तेलंगाना गैंगरेप और मर्डर के मामले पर बीजेपी सांसद भी आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे।

इसके पहले, इस घटना को लेकर तेलंगाना में पैदा हुए तैनाव के बावजूद सीएम केसीआर हाई प्रोफाइल शादी में शामिल हुए थे। मुख्यमंत्री अपने एक विधायक की बेटी की हाई प्रोफाइल शादी में तो शरीक हुए, लेकिन पीड़िता के परिवार से नहीं मिले थे, जिसको लेकर विपक्ष ने केसीआर को घेरा था। बता दें कि हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला पशु चिकित्क के साथ 4 ट्रक ड्राइवरों ने हैवानियत की और उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया।

Show More

Related Articles