वरिष्ट पत्रकार के निधन के बाद एनेक्सी भवन में शोक सभा का आयोजन सम्प्पन

दिवंगत पत्रकारों की याद संजोए रखने के लिए पुस्तक का प्रकाशन करेगी मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति

लखनऊ : प्रदेश के दिवंगत दिग्गज पत्रकारों की यादें चिरस्थाई बनाने के लिए उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति एक पुस्तक प्रकाशित करेगी जिसमे उनके व्यक्तित्व और कृतित्व का विवरण होगा. इन पत्रकारों की स्मृति में वरिष्ठ पत्रकारों से नई पीढ़ी के पत्रकारों का संवाद एवं संगोष्ठी के आयोजन भी किए जाएंगे.टाइम्स ऑफ इंडिया से दशकों तक जुड़े रहे जाने माने पत्रकार स्वर्गीय आरसी श्रीवास्तव ‘चंदर जी’ की श्रद्धांजलि सभा में आज यह निर्णय लिया गया है.

चंदर जी के साथ लम्बे समय तक काम कर चुके अरविंद सिंह बिष्ट, मुदित माथुर, कुलसुम तल्हा, विजय शंकर पंकज, सुरेश बहादुर सिंह, अजय कुमार, भास्कर दुबे, डॉ सुल्तान शाकिर हाशमी, राजीव वाजपेयी, सिद्धार्थ कलहंस, समिति के उपाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव, हेमंत कृष्ण ने स्वर्गीय चंदर जी के साथ अपने संस्मरण ताजा किए और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की.

शोकसभा का संचालन समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने किया. समिति के कोषाध्यक्ष ज़फर इरशाद, संयुक्त सचिव तमन्ना फरीदी, कार्यकारिणी सदस्य संजोग वाल्टर और अंकित श्रीवास्तव के अलावा सौ से अधिक पत्रकारों ने स्वर्गीय चंदर जी को श्रद्धांजलि दी.

Post Source : Hemant Tiwari Facebook

Show More

Related Articles