दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी हुई, शादी में मेहमानों को क्यूआर कोड से मिलेगी एंट्री

दीपिका-रणवीर 14 नवंबर को कोंकणी, 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे

बॉलीवुड . दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी के फंक्शन मंगलवार से शुरू हो गए। इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में संगीत और मेहंदी सेरेमनी रखी गई। मेहमानों को फोटो लेने की मनाही होने से इसकी तस्वीरें सामने नहीं आ सकीं।

  1. मेहमान क्लिक नहीं कर सकते फोटो

    दीप-वीर की शादी में पहुंचे मेहमान शादी से जुड़ी कोई फोटो क्लिक और शेयर नहीं कर पाएंगे। यही वजह है कि संगीत सेरेमनी के फोटो सामने नहीं आ पाए हैं। रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने ट्वीट किया- कोई फोटो नहीं शेयर सकती, लेकिन दोनों को एक साथ देखकर मेरे आंसू नहीं थम रहे। ये खुशी के आंसू हैं।

  2. हाईटेक इनविटेशन कार्ड

    रणवीर और दीपिका का रिसेप्शन कार्ड काफी हाईटेक है। इस कार्ड पर साफ-साफ लिखा है कि रिसेप्शन पर आने वाले मेहमानों को अपने मोबाइल पर इस कार्ड का ‘ई-इन्वाइट’ लेकर आना होगा। सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन किया जाएगा।

  3. नहीं लेंगे कोई गिफ्ट

    दीप-वीर ने अपने रिसेप्शन कार्ड में गेस्ट्स से गिफ्ट नहीं लाने की अपील की है। दरअसल, दोनों चाहते हैं कि जो मेहमान उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं, वे चैरिटी के लिए डोनेट करें। दीपिका डिप्रेशन से जूझने वालों के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ चलाती हैं और चाहती हैं कि सभी गिफ्ट्स चैरिटी के तौर पर इस संस्था को डोनेट किए जाएं।

  4. रीति-रिवाज के मुताबिक इंडियन फूड

    शादी 14 और 15 नवंबर को होगी। इसलिए दोनों दिनों का मेन्यू भी अलग-अलग तैयार किया गया है। रणवीर-दीपिका 14 नवंबर को कोंकणी और फिर 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। दीपिका कोंकणी और रणवीर सिंधी परिवार से हैं।

  5. 14 नवंबर को साउथ इंडियन फूड जैसे डोसा और राइस जैसी डिशेज मेन्यू में रखी जाएंगी। 15 नवंबर को मेहमानों को पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी। शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में और दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में दिया जाएगा।
Show More

Related Articles