आईना का सराहनीय प्रयास, आत्मनिर्भरता का साथ, चीन का बहिष्कार

45 साल बाद लद्दाख बॉर्डर पर जिस तरह धोखे से चीन द्वार हमला करके हमारे सैनिकों को शहीद किया है वो निंदनीय है। ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन ने ऐसे कायरता पूर्ण हमले पर गहरी चिंता जताई है और अपने सभी सदस्यों से आवाहन किया है की समाचार पत्रों में किसी भी चीनी कंपनी या चीन द्वारा निर्मित सामान का किसी भी तरह का कोई भी विज्ञापन का प्रकाशन नही किया जाए।

जहां एक तरफ हमारे देश के व्यापारियों ने चीन के बने सामान का बहिष्कार करने का संकल्प लिया है वही ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन द्वारा हिंदुस्तान में अपने समस्त सदस्यों से अपने अपने समाचार पत्र में चीन के किसी भी विज्ञापन को प्रकाशित ना करने का आवाहन किया है और इस आवाहन पर समस्त सदस्यों ने अपनी सहमति जताते हुए यह वादा किया है कि अब समाचार पत्रों में चीन के किसी भी सामान का न तो विज्ञापन प्रकाशित किया जाएगा और ना ही चीन द्वारा निर्मित किसी भी सामान के संबंध में समाचार प्रकाशित किया जाएगा।

45 साल बाद लद्दाख बॉर्डर पर जिस तरह धोखे से चीन द्वार हमला करके हमारे सैनिकों को शहीद किया है वो निंदनीय है। ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन ने ऐसे कायरता पूर्ण हमले पर गहरी चिंता जताई है और अपने सभी सदस्यों से आवाहन किया है की समाचार पत्रों में किसी भी चीनी कंपनी या चीन द्वारा निर्मित सामान का किसी भी तरह का कोई भी विज्ञापन का प्रकाशन नही किया जाए। जहां एक तरफ हमारे देश के व्यापारियों ने चीन के बने सामान का बहिष्कार करने का संकल्प लिया है वही ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन द्वारा हिंदुस्तान में अपने समस्त सदस्यों से अपने अपने समाचार पत्र में चीन के किसी भी विज्ञापन को प्रकाशित ना करने का आवाहन किया है और इस आवाहन पर समस्त सदस्यों ने अपनी सहमति जताते हुए यह वादा किया है कि अब समाचार पत्रों में चीन के किसी भी सामान का न तो विज्ञापन प्रकाशित किया जाएगा और ना ही चीन द्वारा निर्मित किसी भी सामान के संबंध में समाचार प्रकाशित किया जाएगा।आल इंडिया न्यूज़पेपर एसोसिएशन की इस मुहिम से चीन को एक बड़ा सबक मिलेगा और हमारे अपने भारतीय व्यापारियों और निर्माताओं द्वारा आत्मनिर्भरता के अभियान के तहत बनाए गए तमाम सामान को बढ़ावा देने में समाचार पत्र एक नया अभियान भी शुरू करेंगे जिसका नाम होगा , आईना का प्रयास- भारतीय सामान-जनता का अभिमान।। नजम अहसनअध्यक्ष, आईना(आल इंडिया न्यूज़पेपर एसोसिएशन)

Gepostet von Najam Ahasan am Mittwoch, 17. Juni 2020

आल इंडिया न्यूज़पेपर एसोसिएशन की इस मुहिम से चीन को एक बड़ा सबक मिलेगा और हमारे अपने भारतीय व्यापारियों और निर्माताओं द्वारा आत्मनिर्भरता के अभियान के तहत बनाए गए तमाम सामान को बढ़ावा देने में समाचार पत्र एक नया अभियान भी शुरू करेंगे जिसका नाम होगा , आईना का प्रयास- भारतीय सामान-जनता का अभिमान।।
नजम अहसन
अध्यक्ष, आईना
(आल इंडिया न्यूज़पेपर एसोसिएशन)

Show More

Related Articles